प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा स्थगित, जानिए.. वजह

राँची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा स्थगित हो गया है। आगामी 13 जनवरी को पीएम मोदी झारखंड दौरे पर आने वाले थे। पिछली बार पीएम मोदी 14 नवंबर को झारखंड पहुंचे थे, जहां बिरसा मुंडा की जयंती के मौके पर उन्होंने खूंटी के उलिहातू में जनजातीय गौरव दिवस समारोह को संबोधित किया था।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले जेल से हुए रिहा श्रीकांत पुजारी

पीएम मोदी का दौरा स्थगित करने की खबर मिलने के बाद धनबाद, गिरिडीह, कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी नेताओं की बैठक को भी स्थगित कर दिया गया है। 13 जनवरी को प्रधानमंत्री सिंदरी के हर्ल कारखाना का उद्घाटन करने आने वाले थे। पीएम मोदी के धनबाद दौरा और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर धनबाद, गिरिडीह, कोडरमा के बीजेपी नेता की रविवार को बैठक होने वाली थी, इस बैठक को भी स्थगित कर दिया गया। इस बैठक के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी धनबाद पहुंच गए थे।

मुखिया, उप मुखिया, वार्ड सदस्यों के मानदेय में होगी सम्मानजनक वृद्धि

बता दें कि बीजेपी ने बिहार में अपने चुनाव अभियान की शुरूआत करने के लिए खरमास खत्म होने का इंतजार नहीं किया है। लंबे अर्से बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे का कार्यक्रम तय हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 जनवरी को बिहार के बेतिया आ रहे हैं। बेतिया शहर के बड़ा रमना मैदान में उनकी सभा और दूसरे कार्यक्रम होंगे। जिसके कारण झारखंड में होने वाला उनका दौरा टल गया है।

Leave a Comment

29 − = 19